Wednesday , 7 December 2016
Breaking News

लाखों रूपए की शराब से भरा कंटेनर और पिकअप पकड़ी

beer_container_caughtउदयपुर। आबकारी पुलिस ने सोमवार को दो बड़ी कार्यवाही करते हुए एक शराब से भरा कंटेनर और शराब से भरी पिकअप को पकड़ते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही वाहनों से पुलिस को लाखों रूपए की शराब बरामद हुई है।
आबकारी डिप्टी दिव्या मित्तल ने बताया कि जरिए मुखबिर के सूचना मिली कि एक कंटेनर में अवैध रूप से शराब परिवहन कर ले जाई जा रही है। इस पर आबकारी मावली थानाधिकारी के माध्यम से मंगलवाड़ में नाकाबंदी करवाई गई थी। नाकाबंदी के दौरान ही पुलिस ने एक कंटेनर को रूकवाया तो कंटेनर चालक पुलिस को देखकर घबरा गया। जिस पर कंटेनर को खोलकर तलाशी ली तो अंदर शराब भरी थी। इस पर कंटेनर को थाने पर लाया गया और कंटेनर चालक से पूछताछ की तो कंटेनर चालक ने अपना नाम मनीष पुत्र नंदकिशोर पाण्डे निवासी कानपुर उत्तरप्रदेश होना बताया। इस कंटेनर में अरूणाचल प्रदेश और पंजाब में निर्मित शराब की 865 पेटी शराब की बरामद की। पुलिस के अनुसार इस शराब की किमत करीब 40 लाख रूपए है। पुलिस ने इस मामले में कंटेनर मालिक नूह मेवात निवासी राजूदार को भी आरोपी बनाया है।
इस कार्यवाही के कुछ देर बाद ही मावली आबकारी पुलिस को जानकारी मिली कि कांकरिया रोड़ पर एक बोलेरों में अवैध रूप से शराब परिवहन कर ले जाई जा रही है।
इस सूचना पर आबकारी पुलिस ने नाकाबंदी की और एक पिकअप को रूकवाया। पिकअप की तलाशी ली तो पिकअप में से पुलिस को 130 पेटी अवैध शराब की मिली। पुलिस ने बोलेरो चालक रणजीतसिंह पुत्र पर्वतसिंह निवासी भीण्डर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।